Friday 9 February 2018

Gcg - विदेशी मुद्रा की समीक्षा


ग्लोबल क्लीयरिंग ग्रुप रिव्यू। मैंने एक खाता खोलने के लिए 4,000 जमा किए हैं उन्होंने कहा कि उन्होंने इसे अच्छी तरह से प्राप्त किया है तब उन्होंने 500 रुपये का भुगतान करने के लिए मुझे ईए ट्रेडिंग सक्षम करने के लिए कहा, इसलिए मैंने इसे भुगतान किया मुझे पता है कि मैं वास्तव में बेवकूफ था जब मैंने 500 का भुगतान किया, तो उन्होंने कहा मुझे पैसे नहीं मिला और मुझे इसे फिर से भेजने के लिए कहा। फिर मुझे एहसास हुआ कि कुछ गलत हो रहा था, मैंने उन्हें 2000 में 2,500 के साथ 2000 में लिबर्टी रिजर्व द्वारा प्रत्येक प्लस 500 भेज दिया था, इसलिए मेरे पास सभी लेनदेन रिकॉर्ड थे, मैंने उन्हें लेनदेन रिकॉर्ड भेजा था, लेकिन वे कह रहे थे पैसे दोबारा भेज दो.यह 12 मार्च तक संक्षिप्त कहानी थी। कुछ गलत हो रहा था, गलत हो रहा था, मैंने उन धनों को वापस करने के लिए कहा है जो मैंने चुकाया था लेकिन उन्होंने आज 30 मार्च को मेरे ईमेल पर कोई प्रतिक्रिया रोक दी। फिर अचानक आज उन्होंने मुझे ई-मेल भेजकर मुझे ईए व्यापार को सक्षम करने और एक खाता खोलने के लिए 1,000 से अधिक भुगतान करने के लिए कहा। वे पागल हैं - कोई भी धनवापसी नहीं है या कोई खाता नहीं खोल रहा है.वे वास्तव में मतलब है और दुष्ट हैं वे सिर्फ मेरे पैसे को निगल चुके हैं और गंदे खेल खेलते हैं उनके साथ कोई खाता नहीं खोलें वे स्कैमर्स हैं और अधिक शिकार नहीं होने चाहिए। मैं अगले सप्ताह ट्रेडर्स कोर्ट में विस्तृत कथनों को लिखूंगा। विजेट कोड प्राप्त करें। विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग। विदेशी मुद्रा प्रदर्शन टेस्ट। विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय। विदेशी मुद्रा व्यापार शिक्षा और सामुदायिक फ़ोरम। विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपीराइट सभी अधिकार सुरक्षित विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपीसएआरएमआई, एफपीए, और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं जो यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सुरक्षित हैं। विदेशी मुद्रा समाशोधन गृह और हमारे निष्पादन की कीमत विदेशी मुद्रा व्यापारी एक पर लेनदेन करता है सभी मुद्रा जोड़े, कोई पुन: उद्धरण, कोई झटके और त्वरित निष्पादन पर 1 पीईपी फैल नहीं अन्य डीलर में तेजी से प्रतिस्पर्धी ऑनलाइन निष्पादन सेवा जैसे ऑफर करता है FXCH को अपने विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में चुनने का मतलब है कि आप औसत से प्रति लेन-देन में 3 से 5 पिप्स बचाना हमारे निष्पादन को चुनें कम के लिए व्यवस्थित मत करो। हमारे बारे में सेवाएं नोट. पूर्ण रूप से सुरक्षित और मजबूत ऑनलाइन व्यवहार प्लेटफ़ॉर्म ऑर्डर निष्पादित करें और चार्ट पर सीधे अपनी स्थिति की निगरानी करें बहुत तेज़ और पेशेवर ग्राहक सेवा एकीकृत तकनीकी विश्लेषण और प्लेटफॉर्म निपटने में चार्टिंग उपकरण। ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म डाउनलोड करें और लॉन्च करें। मेटा ट्रेडर 4. सबसे अच्छा ब्रोकर पार्टनरशिप परिचय 1 आपके लिए 5 पाइप रिबेट और 1 पीआईपी आपके ग्राहकों के लिए फैल हम दैनिक आधार पर आईबी रिबैस का भुगतान करें कृपया , ध्यान दें कि बैंकों की समाशोधन से छूट दी गई है फैक्स से नहीं, एफएक्ससीएच बहुत ही आकर्षक राजस्व में सक्षम है देखें- ए-मित्र आसान, लाभदायक और गारंटीकृत है हम अपने ग्राहकों को प्रत्येक संदर्भित मित्र के लिए 500 का भुगतान करते हैं आपका बोनस आपके व्यापार में जमा हो जाएगा खाता नई खाता संवर्धन 2000 बोनस आपके खाते में निशुल्क खोलें और निधि प्राप्त करें और अपने खाते में मुफ्त नकदी जमा करें। नकद बोनस की राशि आपके द्वारा जमा किए गए निधियों की राशि पर निर्भर होगी। फ्रेंचाइज पार्टनर बनें। अपना भविष्य बनाएं.एक ऑटो डीलर पार्टनर बनें । स्टार्ट ट्रेड बिटकोइन। ग्लोबल क्लीयरिंग ग्रुप लिमिटेड व्हाइट लेबलिंग और सह-ब्रांडिंग हम जीसीजी के अपने ग्राहकों के साथ-साथ अत्याधुनिक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को अपनी कंपनी के नाम और एल के साथ पेश करने में सक्षम हो सकते हैं। उस पर ओगो श्वेत लेबल निम्नलिखित 1 लाइव मंच एंकर प्राप्त करता है 2 डेमो प्लेटफ़ॉर्म लंगर 3 स्वचालित सर्वर के साथ डेमो पंजीकरण एंकर 3 पार्ट्स, ग्राहक, श्वेत लेबल, जीसीजी 4 के लिए आउटगोइंग, वास्तविक समय बोली बॉक्स 5 रीयल टाइम चार्टिंग 6 वास्तविक समय समाचार 7 24 घंटे की सहायता। क्या हमें अलग-अलग व्यापारिक उपलब्धि के 15 साल बनाते हैं। 2006 के बाद से स्थापित। ग्लोबल क्लीयरिंग ग्रुप लिमिटेड हमारे सभी क्षेत्रों में अपनी कंपनी के ब्रोकर आईबी के रूप में कार्य करने में इच्छुक सभी लोगों के साथ सहयोग करने के लिए तैयार है। दलाल मुख्य रूप से हमारी कंपनी के लिए विदेशी मुद्रा बाजार में काम करने में दिलचस्पी रखने वाले ग्राहकों को ढूंढने और संलग्न करने के लिए है, हम परामर्श, तकनीकी सहायता जैसे पूर्ण सहायता प्रदान करेंगे और आईबी को सभी आवश्यक सॉफ्टवेयर समर्थन प्रदान करेंगे। हम हमेशा सीधी पहुंच प्रौद्योगिकी क्रांति हम अनुकूलन योग्य व्यापार प्लेटफार्म, फास्ट फूड फैलाव, अगली पीढ़ी के बाजार टिकर और उन्नत जोखिम प्रबंधन उपकरण प्रदान करते हैं। हमारा मिशन एक अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी प्रदान करके प्रत्येक व्यापारी की सफलता का मामला हिस्सा, जो दोनों अभिनव और उपयोग में आसान है, साथ ही एक ऐसे समुदाय का निर्माण कर रहे हैं जिसमें व्यापारी एक दूसरे से सीख सकते हैं और निवेश विचार साझा कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment