Tuesday 6 March 2018

बाइनरी - विकल्प - जानवर


कानूनी द्विआधारी विकल्प दलाल के साथ पैसा बनाना। हमारे जीवन में इंटरनेट की उपस्थिति के साथ, हम सभी को पैसे बनाने के विभिन्न तरीकों से अवगत कराया गया है उनमें से कुछ अधिक कानूनी और वास्तविक हैं, दूसरों को वास्तविक जोखिम में वास्तविक लाभ के साथ मिलना है, लेकिन यहां तक ​​कि यहां तक ​​कि जब कोई ऑनलाइन मुनाफा बनाने का सबसे उपयुक्त फॉर्म चुनता है, तो विशिष्ट जगहों में विभिन्न सेवा प्रदाता हैं, उनमें से कुछ दूसरे की तुलना में अधिक वैध हैं, जबकि कुछ घोटाले की शुद्ध परिभाषा हैं। बाइनरी विकल्प में पैसा बनाने का एक वास्तविक तरीका है साइबर दुनिया। बाइनरी विकल्प का बोलना, यह वास्तव में स्टॉक मार्केट पर सिर्फ एक अलग प्रकार का व्यापार है हममें से बहुत से लोग जानते हैं कि ये बातें ऑफ़लाइन के रूप में ऑनलाइन धोखाधड़ी के रूप में हो सकती हैं दलाल को चुनने का ये सब बात है दूसरे शब्दों में, बाइनरी विकल्प पैसे बनाने का एक वास्तविक तरीका है, बस एक आशा में कुछ संपत्ति खरीदने की तरह है कि उनका मूल्य बढ़ेगा और बाद में इसे बेचने में सही कॉल कर सकता है यह एक नाजुक शिल्प कौशल है जो कुछ अनुभव के माध्यम से प्राप्त कर सकता है विभिन्न सेवाओं के बीच विभिन्न प्रकार की खामियां, शेयर बाजारों, ईमानदारी और आचरण की पारदर्शिता के लिए उनकी पहुंच की प्रामाणिकता है। बाइनरी विकल्पों के बारे में जोखिम भरा पहलू क्या है। बाइनरी विकल्पों का मुख्य गुण वास्तव में एक है जो उन्हें जोखिम भरा बना देता है, और द्वार खोलता है बेईमान द्विआधारी विकल्प दलालों के लिए और धोखाधड़ी के लिए नेतृत्व कर सकते हैं हालांकि, सही सेवा का चयन आपको सर्वोत्तम उपकरण प्रदान कर सकता है और एक सकारात्मक परिणाम की संभावनाओं में काफी वृद्धि कर सकता है सबसे खतरनाक और साथ ही द्विआधारी विकल्पों के सबसे लाभदायक पहलुओं में छिपा हुआ है शब्द ही द्विआधारी बाइनरी में केवल दो संभावित परिणाम होते हैं जब व्यापार के द्विआधारी विकल्प को पाने के लिए निश्चित कीमत होती है, या कुछ भी नहीं है यह सब कुछ या कुछ भी नहीं है, यह व्यापारियों को जुआ के समान एक रोमांचक रोमांच प्रदान करता है, जो कुछ बुरा प्रचार का उत्पादन करता है, साथ ही प्रतिबंध लगाता है विभिन्न न्यायालयों में कई सेवा प्रदाताओं में से, हालांकि, विभिन्न प्रकार के प्रदाता और विकल्प व्यापारी हमेशा खराब होते हैं एन-दिमाइड लोगों को और कभी भी संभावित फलस्वरूप आपरेशन का लाभ लेने का मौका नहीं खोते हैं इसलिए, द्विआधारी विकल्प प्रदाताओं के अच्छे प्रकारों को खोजने के लिए एक निष्पक्ष व्यापार होने के साथ-साथ लाभ प्राप्त करने की कुंजी भी है। विश्वसनीय बाइनरी विकल्प दलालों के लक्षण। द्विआधारी विकल्प व्यापार के खिलाफ मुख्य आरोप इस तथ्य में निहित है कि ग्राहक मूल रूप से दलाल खुद के खिलाफ शर्त लगा रहा है अन्य व्यापार रूपों के विपरीत, द्विआधारी विकल्प में दलाल भी बाल्टी की दुकान है जो दांव की पंजीकरण प्रक्रिया के लिए जिम्मेदार है यह द्विआधारी विकल्प ब्रोकरों के लिए एक आकर्षक गतिविधि के लिए रास्ता खोलता है ताकि डेटा को डेटा में हेरफेर किया जा सके कि ग्राहक निश्चित रूप से शर्त को खोने जा रहा है लेकिन इंटरनेट सामान्य जानकारी के लिए पर्याप्त जानकारी प्रदान करता है जिससे वह अपने तरीके से बुद्धिमानी से, सबसे प्रमाणित और वैध द्विआधारी विकल्प व्यापार प्रदाता खोजने के रूप में। बाइनरी विकल्प क्यों अभी भी व्यापार का एक विश्वसनीय तरीका है। कारण द्विआधारी विकल्प बाजार एसटीआई है सक्रिय रहेंगे और शुरुआती और उन्नत व्यापारियों का ध्यान खींचा जा सकता है कि जब सही तरीके से किया जाता है तो यह व्यापार का एक वैध तरीका है और जब नियमों के अनुसार किया जाता है, तो सभी लोग जीतते हैं ईमानदार दलालों को यह समझते हैं कि उनके और व्यापारियों के बीच निर्भरता है और यह कि उनके ग्राहकों को घोटाले में यह समृद्धि का तरीका नहीं है, सभी या कुछ भी योजनाओं के बावजूद, द्विआधारी विकल्प किसी भी अन्य तरह के व्यापार है, इसके जोखिम और संभावनाएं हैं जो कि गणना की जा सकती हैं और अलग-अलग पूर्वानुमान प्रणाली और तकनीक के तहत रखी जा सकती है एक व्यापारी को सबसे खूबसूरत फैशन में व्यापार करने के लिए करना है व्यापारी को बुद्धिमानी से चुनना है। सब से पहले मुझे अपने आप से परिचय कराएं मेरा नाम एलेक्स है मैं एक व्यापारी और सॉफ्टवेयर डेवलपर हूँ कई सालों पहले मुझे पैसे कमाने का एक शानदार तरीका मिला मेरे घर का आराम मुझे द्विआधारी विकल्प व्यापार की दुनिया में पेश किया गया था सबसे पहले यह मेरे लिए एक शौक की तरह था, मैं एक सॉफ़्टवेयर डेवलपमेंट कंपनी चलाता था और मेरे मुख्य आय का मुख्य स्रोत उन आदेशों से था जो मुझे मिले विभिन्न प्रकार के सॉफ़्टवेयर को कोडित करने के लिए जो किसी भी तरह से वित्तीय बाजारों से जुड़ा नहीं था हाल ही में मैंने वित्तीय बाजार व्यापार की दुनिया सीखना शुरू कर दिया और बाइनरी विकल्प को व्यापार के लिए सबसे आसान और सबसे सुविधाजनक तरीके के रूप में पाया। रातों की भारी संख्या के बाद आखिर में मार्केट विश्लेषण का तरीका ढूंढने में कामयाब रहे, जिसने मेरे लिए जिस तरह से काम करना चाहता था, मुझे वह काम मिलना बहुत खुशी हुई, लेकिन मुझे कुछ समस्या का सामना करना पड़ा जब व्यापार, मेरे चार्ट आमतौर पर कई संकेतकों से बरबाद हो गए थे यदि आप पहले से ही व्यापार की कोशिश कर रहे थे, मुझे यकीन है कि आप मुझे समझ में आते हैं कि जब आपको अपने चार्ट पर एक दर्जन से अधिक संकेतक देखने की जरूरत होती है, तो वास्तव में यह बहुत बुरा नहीं है जब आपके पास कई संकेतक हैं समस्या यह है कि आप उनसे क्या व्याख्या कर रहे हैं। आमतौर पर यह कोई नहीं है आसान काम है क्योंकि अक्सर संकेतक आपको भ्रम की स्थिति में ले जाते हैं और सही निर्णय नहीं लेते हैं, फिर मैंने व्यापार पद्धति और संकेतक चुनने के लिए और अधिक काम किया, जो मुझे सर्वोत्तम परिणामों के साथ प्रदान करता था I रातोंरात विशाल विजेताओं को रातोंरात मैं लगातार दीर्घकालिक परिणामों के बारे में बता रहा हूं यह वास्तव में मुझे क्या चाहिए था मैं स्पष्ट रूप से समझ गया था कि असली पैसे एक शांत गति से चरणबद्ध तरीके से किए गए थे और रातोंरात सफलता से नहीं। मेरा विश्वास करो, यह सच है कि पहले से ही आपको लाया गया है सफल व्यापारी जब व्यापार को आपको अनुशासित और अपने व्यापारिक तरीके से समर्पित होना चाहिए और कुछ को समर्पित होने के लिए, आपको इसके साथ काम करने पर आपको सहज महसूस करना चाहिए, मैं हमेशा चीजों को सरल बनाना पसंद करता हूं, अगर मुझे एक समूह का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है संकेतक, यह व्यापार करना आसान होगा, पहले सभी मनोवैज्ञानिक रूप से सौभाग्य से मैं एक प्रोग्रामर भी था और एक व्यापारी नहीं था इसलिए मैंने अपनी रणनीति और संकेतक को सॉफ़्टवेयर में रखने का फैसला किया जो मुझे स्पष्ट संकेत प्रदान करना चाहिए जो मैं नहीं चाहता था संकेतों के एक दर्जन से अधिक देखने वाले चार्ट के सामने बैठो, प्रवेश के लिए नहीं याद करने के लिए मैं अपने सबसे अच्छे ज्ञान और सर्वोत्तम व्यापारिक संकेतक डालता हूं, जिनके लिए मैं विशेष रूप से अपने खुद के लिए तैयार हूं डिंग और सार्वजनिक उपयोग के लिए उन्हें कभी भी उपलब्ध नहीं किया। जिस तरह से आपने कभी सोचा है कि एक अच्छी रणनीति किस तरह दिखनी चाहिए मेरा मतलब है कि वास्तव में आपके लिए एक अच्छी रणनीति क्या है इसका अर्थ यह है कि प्रत्येक व्यक्ति के व्यापार का एक अच्छा और विश्वसनीय तरीका है इस मामले की अपनी समझ हो सकती है लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि सभी जवाबों में एक चीज आम हो जाएगी बाइनरी विकल्प व्यापारी एक विश्वसनीय रणनीति की तलाश कर रहे हैं जो लगातार अपने धन को बढ़ाएगा यदि आप एक ऐसी रणनीति की तलाश कर रहे हैं जो आपके लिए हो प्रत्येक और अपने सभी ट्रेडों को जीतना, शायद आपको कभी एक नहीं मिलेगा। ऐसे कई चीजें बाजार के व्यवहार पर प्रभाव डालती हैं, यहां तक ​​कि एक बहुत ही प्रतिभाशाली व्यापारी या सुपर सॉफ़्टवेयर बस उन सभी की भविष्यवाणी नहीं कर सकते हैं, आपको ऐसी रणनीति के लिए शिकार करना बंद करना चाहिए जो आपको केवल जीतने वाले ट्रेडों यह कहीं भी एक सड़क नहीं है और इसके अलावा आप अपने व्यापारिक सिस्टम की बिक्री करते समय 9 0 जीत की दर की पेशकश करते हुए मार्केटर्स से मिल सकते हैं या इसे विश्वास न करें या मैं कहूंगा कि आपको निभाना चाहिए थोड़ा अलग तरीके से इस तरह के दावों का विरोध करें आप कभी-कभी देख सकते हैं कि आप एक दिन में भी 100 विजेता बना सकते हैं लेकिन आप दूसरे दिन भी हार सकते हैं। तो क्या ऐसी व्यवस्था आपको मदद करेगी मुझे विश्वास है कि आपको क्या चाहिए, स्थिर परिणाम आपको एक जीवित व्यापार द्विआधारी विकल्प बनाने के लिए 100 या 90 की जीत दर होती है वास्तव में आपको केवल 70 -80 की जीत दर के दीर्घकालिक स्थिर परिणाम मिलते हैं यह वास्तव में एक बहुत अच्छा अनुपात है जो आपको महीने और वर्ष के आधार पर लगातार मुनाफा कमा सकेंगे साल वहाँ सबसे अच्छे सिस्टम आपको 60 जीत दर देंगे जो लगातार रिटर्न हासिल करने के लिए पर्याप्त नहीं है यही वजह है कि आमतौर पर व्यापारियों ने मार्टिंगेल जैसी खतरनाक तकनीकों का उपयोग किया है, जब उन नुकसान को ठीक करने के लिए नुकसान के बाद उनकी प्रारंभिक हिस्सेदारी को दोगुना करना या तिगुना करना बहुत ही अधिक है खतरनाक और व्यापार का अच्छा तरीका नहीं है यदि आप लंबे समय तक इस व्यवसाय में रहना चाहते हैं, तो इसके अलावा हर प्रणाली से आपको एक ही समय में कई संकेतकों के साथ काम करना पड़ता है, कभी-कभी चार्ट संकेतक के साथ अतिभारित होते हैं ताकि आप मोमबत्तियों को स्पष्ट रूप से भी देख नहीं सकते हैं जैसा कि ऊपर बताई गई बातों से भ्रम हो जाता है और आपकी जीत की दर कम हो जाती है और नकारात्मक तरीके से व्यापार प्रभावित होता है.मेरे सॉफ़्टवेयर में आप स्थायी दीर्घकालिक जीत दर को 70 -80 की जीत दर द्विआधारी विकल्प व्यापार में कर सकते हैं आपके द्विआधारी विकल्प ब्रोकर पर एक बढ़त हासिल करने के लिए आपको वही ज़रूरत होती है। मैं जान-बूझकर कई बार इस शब्द को कई बार उल्लेख किया है जब आप लोगों को 90 सटीक द्विआधारी विकल्प सिस्टम की तरह विज्ञापन देखते हैं, तो वे आम तौर पर यह कोशिश करना चाहते हैं असल में मुझे लगता है कि ज्यादातर नौसिखिया व्यापारी हमेशा इस तरह की एक उच्च जीत दर के लिए शिकार कर रहे हैं, मैं आपको बस कुछ ही सरल लेकिन अभी तक बहुत ही महत्वपूर्ण सत्य बताता हूं जैसे कि सभी सुपर ट्रेडिंग सिस्टम या अत्यधिक सटीक संकेतक जिसके विज्ञापनों पर आप इंटरनेट पर देख सकते हैं किसी भी प्रणाली, मेरा या किसी और के, आपको हमेशा यह समझना होगा कि वास्तविक सटीकता को कैसे मापा जाता है व्यापार प्रणाली की वास्तविक सटीकता को देखने के लिए आपको कम से कम 100 ट्रेडों का व्यापार करना होगा.जब मेरी पद्धति को डिजाइन करना है, तो मैं भी यह अच्छी तरह से समायोजन और इसे पूर्ण करने के लिए टेड किया गया है यही कारण है कि मैं हमेशा दीर्घकालिक परिणाम कहता हूं जो वास्तव में महत्वपूर्ण हैं केवल दीर्घकालिक परिणाम आपके जीवन में समृद्धि ला सकते हैं केवल दीर्घकालिक परिणाम आपको एक नौसिखिया व्यापारी से एक पेशेवर निवेशक बना सकते हैं और यहां मैं क्यों नहीं दे रहा हूं और कभी भी आपको बहुत ही उच्च जीत दरों या रातोंरात सफलता की गारंटी देने का कोई वादा नहीं दूँगा क्योंकि मैं यहाँ सामान्य विपणन फुलफट नहीं कहना चाहता हूं मेरा लक्ष्य आपको यह दिखाने के लिए है कि इस व्यवसाय में वास्तव में चीजें कैसे चल रही हैं I इंटरनेट पर खरीदने या मुफ्त के लिए कई रणनीतियों की कोशिश की है उनमें से ज्यादातर ने मुझे 50 से 55 जीत की दर से अधिक नहीं दिया है, अरे, यह एक सिक्के की एक फ्लिप की तरह है सिस्टम जो कि इससे भी बदतर काम करता था जो व्यापार में इस्तेमाल नहीं किया जा सकता था सब। यह समझने में बहुत ज़रूरी है कि बाजार कैसे काम करता है, कीमत कैसे काम करती है वहाँ हजारों विभिन्न संकेतक हैं लेकिन हम उन सभी का उपयोग नहीं कर सकते, ठीक है बेशक हम टी सकते हैं यदि आप वाकई अच्छी कामकाजी रणनीति बनाना चाहते हैं, तो आपको चाहिएबाजार को समझें, उसके मजबूत और कमजोर अंक आपको सैकड़ों विभिन्न संकेतकों के सिद्धांतों को समझना और समझना चाहिए और केवल उन लोगों का चयन करना चाहिए जो बाज़ार के व्यवहार को सबसे ज्यादा सही डिग्री मानते हैं या रणनीति के लापता भाग को भरने के लिए अगर आप खुद को डिज़ाइन कर सकते हैं संकेतक का उपयोग करते समय मैं पूरी तरह से संतुष्ट नहीं था कि संकेतक ने मुझे बाजार में क्या हो रहा है, इसके बारे में मुझे कुछ भी पता नहीं था। इसलिए मैंने कुछ संकेतकों में कुछ बदलाव करने और अपने खुद के डिजाइन करने का फैसला किया, जिसके परिणामस्वरूप मेरी पूरी पद्धति का एक हिस्सा बन गया। संकेतक और रणनीतियों की संख्या, मैंने अपनी रणनीति तैयार की और यह कि द्विआधारी विकल्प के जानवर का जन्म कैसे हुआ। जैसा मैंने पहले कहा था, बाजार में हजारों विभिन्न रणनीतियों हैं और आम तौर पर अधिकांश लोगों को लागू करने में बहुत जटिल हैं कुछ व्यापारियों लगता है कि अगर उनके चार्ट में कई संकेतक हैं तो वे बेहतर ट्रेड लेने में सक्षम होंगे यह सच नहीं है वास्तविकता अलग है वास्तव में आपके चार्ट पर जितने अधिक संकेतक हैं अधिक मुश्किल यह व्यापार करने के लिए होगा क्यों यह भ्रम की ओर जाता है यह बाजार के वास्तविक चित्र को देखने के लिए और अधिक कठिन हो जाएगा क्योंकि संकेतक आपको अलग-अलग बाजार जानकारी प्रदान करेंगे जो आपको भ्रम की ओर ले जाएगा। मेरे व्यापार प्रणाली में आपके चार्ट स्पष्ट और आसान और संकेतों का पालन करना आसान होगा भूल गए चार्ट के बारे में भूल जाओ अपने चार्ट पर दर्जनों संकेतक भूल जाएं जटिल चीजों के बारे में भूल जाओ जब मेरे सिस्टम का उपयोग करते हुए आप उस सादगी का आनंद लेंगे। मेरी अद्वितीय रणनीति आपको व्यापार करने का अवसर प्रदान करती है विकल्पों की विशाल विविधता समय समाप्ति यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस प्रकार के व्यापारी हैं यह कोई फर्क नहीं पड़ता अगर आप अल्पावधि या दीर्घकालिक व्यापार पसंद करते हैं तो मेरा सिस्टम आपको अपने सभी कार्यों में मदद करेगा समाप्ति की अवधि 60 सेकंड से दैनिक समाप्ति तक है क्या व्यापारियों का रेंज 99 का उपयोग कर रहा है, वास्तव में आप व्यापार की लंबी अवधि की समाप्ति की कोशिश कर सकते हैं लेकिन ऐसा करने की कोई ज़रूरत नहीं है क्योंकि इस तरह की लंबी दूरी पर बहुत कम सिग्नल होंगे यदि आपका पूर्व पीरी एक दिन से भी ज्यादा है इसलिए यदि आप एक दिन में पैसे कमा सकते हैं, तो कितने समय तक प्रतीक्षा करें आप केवल किसी भी वित्तीय साधन को मुद्रा, धातु, सूचकांक या स्टॉक कर सकते हैं। और याद रखें, मेरे बाइनरी विकल्प सिग्नल सॉफ्टवेयर आप सभी प्रकार की संकेत सूचनाएं प्रदान कर सकते हैं जो आपके व्यापार को सरल बनाता है जब आपके पास संकेत होता है, सॉफ्टवेयर आपको ध्वनि के साथ सचेत करेगा, संदेश विंडो को पॉप अप कर देगा, आपके इनबॉक्स में ईमेल करेगा और यहां तक ​​कि आपको अपने फोन पर एक एसएमएस भी भेज देगा। अपने सिस्टम के साथ परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। मार्च 26 लाइव ट्रेड्स। मार्च 24 - 25 लाइव ट्रेड्स। मार्च 17 - 18 लाइव ट्रेड्स। मेरा सॉफ्टवेयर 2016 में बेहतरीन काम करता है.और अधिक ट्रेडों नीचे नीचे। यहां अधिक ट्रेड्स नीचे हैं नीचे देखें। अधिक देखने के लिए यहां एक और स्क्रीनशॉट है। वास्तव में केवल एक ही सीमा आपके ब्रोकर है जो आपको व्यापार के लिए उपकरण प्रदान करता है लेकिन अधिकांश ब्रोकर व्यापार के लिए बहुत सारे वित्तीय साधनों का व्यापार करते हैं, यदि आप चाहते हैं कि आप जितना चाहें उतना उपकरण व्यापार कर सकें इसका अर्थ है आप बहुत सारे अवसर हैं यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप एक नौसिखिया या समर्थक व्यापारी हैं, तो हर कोई मेरी पद्धति का उपयोग करेगा और इसके अलावा मेरे सिस्टम की सादगी आपको कितने उपकरणों में सीमित नहीं करने की क्षमता देती है आप व्यापार के सामान्य तरीकों से एक बार में कई उपकरणों से अधिक प्रभावी ढंग से व्यापार नहीं कर सकता क्योंकि आपको बाजार में कई कारकों और आपके चार्ट पर संकेतक देखना पड़ता है जो कि जानकारी के विपरीत भी दिखा सकता है जिसके परिणामस्वरूप भ्रम की स्थिति इस क्षण से शुरू हो रही है, कृपया शब्द भ्रम को फेंक दें यह आपकी शब्दावली से दूर है व्यापार अब आपके लिए बहुत आसान हो जाता है यदि आप द्विआधारी विकल्प बीस्ट ट्रेडिंग सिस्टम का उपयोग कर रहे हैं। कुछ लोग मुझसे सवाल पूछते हैं जैसे मुझे अपने सॉफ्टवेयर और व्यापार के अनुभव को अन्य लोगों के साथ साझा करने की आवश्यकता क्यों न हो इस प्रणाली को खुद के लिए ही ठीक है, जवाब सरल है जैसा मैंने पहले कहा था, मैं केवल एक व्यापारी ही नहीं बल्कि एक प्रोग्रामर भी हर प्रोग्रामर एक निर्माता है और प्रत्येक निर्माता हो सकता है इस नाम को बुलाया जाता है अगर उसके काम का नतीजा दूसरे लोगों द्वारा उपयोग किया जाता है तो सबसे पहले मैं जीवन के सभी पहलुओं से अन्य लोगों की मदद करना चाहता हूं जो बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग में निवेश शुरू करना चाहते हैं। अगर ऐसा करने का मुझे मौका है इसके अलावा, मुझे अतिरिक्त पैसे के बारे में कोई दिक्कत नहीं होगी जो मुझे मेरे सिस्टम को बेचकर मिलता है क्यों नहीं अधिक पैसा हमेशा अच्छा होता है ये केवल दो कारण हैं जो मेरे व्यापार प्रणाली को दूसरों की मदद करने और इससे ज्यादा पैसा बनाने की सही इच्छा को डिजाइन करते समय मेरे पास था निर्माता के लिए उन दो चीज़ों के मुकाबले बेहतर क्या हो सकता है मेरे ग्राहकों द्वारा दिए गए धन मेरे लिए आसान और अधिक लाभदायक तरीके से कारोबार शुरू करने का अवसर है जो मैं उन्हें देता हूं इसलिए यह दोनों दलों के लिए एक जीत की स्थिति है। अब आप अपने व्यापार में अपने ट्रेडिंग सिस्टम का उपयोग करना शुरू कर सकते हैं कि वास्तव में आप सभी को एक बेहतर व्यापारी बनने की ज़रूरत है और जटिल चीजों से छुटकारा पाएं जो आम तौर पर काम नहीं करते आपको किसी भी अन्य द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग सिस्टम की ज़रूरत नहीं है या बाइनरी ऑप्शन इंडिकेटर याद रखें, आपको अपनी ब्रोकर पर ईडीजी की आवश्यकता है मेरा सिस्टम आपको यह किनारे देता है वास्तव में काम कर रहे सिस्टम के लिए आपकी खोज समाप्त हो जाती है यहां आपको अंत में पाया गया है कि आप क्या खोज रहे हैं अब यह आपके ख़ास ख़ास ख़राब होने का समय है। जॉन केन द्वारा 13 जून, 2015। द्विचर विकल्प जानवर। द्विपदीय विकल्प जानवर एक संकेत सॉफ्टवेयर है जो व्यापारियों को अपने द्विआधारी विकल्प ब्रोकर पर एक बढ़त देने का दावा करता है सिस्टम के डेवलपर्स हमें बताते हैं कि उनका सॉफ्टवेयर उन लोगों के लिए है जो बीमार हैं और थक गए हैं जटिल रणनीतियों, लेकिन अभी भी एक समर्थक की तरह व्यापार करना चाहता हूँ। आज मैं सॉफ्टवेयर की समीक्षा कर रहा हूँ और बाइनरी आज समुदाय को बताएगा कि वह प्रासंगिक है या नहीं। द्विचर विकल्प बीस्ट रिव्यू। मैंने पहली बार एक साथ ईमेल संचार के माध्यम से बाइनरी विकल्प जानवरों के बारे में सीखा है मेरे पाठकों में उन्होंने मुझे बताया कि वह ईबे पर सिस्टम पाया और उन्होंने हाल ही में इसे बाजार के लिए एक वेबसाइट बनाया है और सिस्टम के डेवलपर एलेक्स जोन्स द्वारा चला जाता है और वह हमें बताता है कि वह एक सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट कंपनी जब तक वह दुनिया को वित्तीय व्यापार के बारे में सीखना शुरू नहीं करता, वह खुद को लोगों का एक व्यक्ति बनने के लिए तैयार करता है क्योंकि वह हमें बताता है कि जैसे ही अन्य नौसिखियों के व्यापारियों ने अपने व्यापार में सकारात्मक स्थिरता दिखने से पहले कई जमाओं को खो दिया है। बाइनरी विकल्प जानवर वेबसाइट एक क्लासिक विक्रय फॉर्म शैली है, जो कि पदार्थ के बदले कहानी पर केंद्रित है। इसमें कुछ वीडियो हैं और साथ ही साथ सॉफ्टवेयर के स्क्रीनशॉट्स कार्रवाई में हैं। परिणाम के रूप में, वे मार्च 26 की सूचना को रोकते हैं जो कि लगभग 3 महीने पहले मुझे यकीन नहीं है अगर इस डेवलपर ने अपनी प्रणाली को रोकना बंद कर दिया था लेकिन मेरे लिए कोई सॉफ़्टवेयर अनुशंसित करने के लिए बहुत कठिन है, जो अब परिणामों को अपडेट करने में दिलचस्पी नहीं रखता है। 397 में कीमत बिंदु को ध्यान में रखते हुए मैं समय में इस बिंदु पर द्विआधारी विकल्प जानवरों की सिफारिश नहीं कर सकता यदि सॉफ्टवेयर सस्ता था, कहीं 100 से कम मैं इसे जांचने पर विचार करूँगा, लेकिन मैं किसी भी चीज पर 400 रुपये खर्च नहीं कर सकता, जिस पर कोई भी अपडेट नहीं होता है या वास्तविक ग्राहक प्रतिक्रिया कहीं भी नहीं है I अगर आप कुछ इस लेख में योगदान करना चाहते हैं तो कृपया इस सॉफ्टवेयर की अपनी समीक्षा को छोड़ दें, अब बाइनरी आने के लिए धन्यवाद और मुझे उम्मीद है कि आपके पास एक अद्भुत सप्ताहांत है, इसलिए मैं आज कुछ और समीक्षा कर सकता हूं ताकि इस पर नजर रख सकूं के रूप में अच्छी तरह से मेरा पेट थोड़ी चोट कर रहा है, इसलिए मुझे लगता है कि मैं भी कुछ काम किया हो सकता है और फिर आराम करो। लेखक के बारे में। जॉन केन मैं एक पूर्णकालिक द्विआधारी विकल्प व्यापारी हूँ मैं पिछले 5 वर्षों में अपनी नौकरी छोड़ने में सक्षम था साल और अपने आप को पूरी तरह से व्यापार करने के लिए समर्पित मैं कभी नहीं सोचा था कि मेरा शौक और जुनून मेरे लिए जीवित रहेगा लेकिन मैं हर दिन आभारी हूं कि मेरा मुख्य लक्ष्य अब बाइनरी ट्रेडिंग समुदाय के साथ संवाद करना है, विभिन्न वेबसाइटों में योगदान करना और अन्य से सीखना है व्यापारियों। अस्वीकरण बाइनरी आज आपको याद दिलाना चाहेंगे कि इस वेबसाइट में निहित सामग्री वास्तविक समय नहीं है और सटीक नहीं है पिछले प्रदर्शन से भविष्य के प्रदर्शन की गारंटी नहीं होती है, उपर्युक्त संकेत नहीं है और केवल शिक्षा के लिए ही है केवल ऊँची चीज निवेश, व्यापार या द्विआधारी विकल्प या सट्टेबाजी के लिए उपरोक्त पर भरोसा नहीं किया जाता है जब तक कि आभासी पैसे के साथ ही नहीं किया जाता है। बाइनरी टुडे या बाइनरी टुडे से जुड़े किसी भी व्यक्ति को रिलायंस के परिणामस्वरूप नुकसान या क्षति के लिए कोई देयता नहीं स्वीकार होगी इस वेबसाइट में शामिल समीक्षा, अनुशंसाएं, चार्ट, सॉफ्टवेयर, आय रिपोर्ट और सिग्नल सहित जानकारी पर कृपया वित्तीय बाजारों के व्यापार से जुड़े जोखिमों और लागतों के बारे में पूरी तरह से जानकारी दीजिए, यह संभव जोखिमपूर्ण निवेश रूपों में से एक है। संबंधित पदों। संबंधित पोस्ट पाया .6 बाइनरी विकल्प जानवरों के लिए प्रतिक्रिया। ओह, मैं द्विआधारी विकल्प जानवरों के बारे में पूछ रहा था। ब्रायन कोलांगो कहते हैं। मैं द्विआधारी विकल्प जानवर सॉफ्टवेयर के बारे में एक टिप्पणी छोड़ना चाहता था इस प्रकार की समीक्षा दो भागों में आ जाएगी, पहले मैं बात करूंगा खरीद के बारे में मैं मिस्टर केन समेत कई लोगों को समझता हूं, जो किसी अन्य कचरा संकेतक के रूप में 400 डॉलर खर्च नहीं करना चाहता है, मुझे पता है कि कोई मोर नहीं है अपने आप को वेबसाइट पर पोस्ट की गई गारंटी वापस, लेकिन आपको पैसे वापस लेने का एक तरीका है यदि आप सिस्टम को जिस तरह से काम नहीं करते हैं, तो इसे पसंद नहीं है। यह सॉफ्टवेयर कई अन्य लोगों की तरह क्लिकबैंक जैसी साइटों पर होस्ट किया जाता है इस मामले में द्विआधारी विकल्प बीस्ट सॉफ्टवेयर मार्केट प्लेस को क्लिक करने के लिए क्लिक पर होस्ट किया गया जब आप बाजार की जगह के माध्यम से सॉफ्टवेयर खरीदते हैं, तो आपके पास 90 दिनों के रिफंड का अनुरोध करने के लिए मैंने कई साफ्टवेयर संकुल और ई-पुस्तकों को वर्षों से खरीदा है और कभी भी मेरे पैसे वापस लेने में कोई समस्या नहीं हुई है धनवापसी का अनुरोध करें ताकि आपको उन लोगों के बारे में बाड़ के बारे में थोड़ा सा मन देना चाहिए इस समीक्षा का दूसरा भाग एक सप्ताह या 2 में आ जाएगा, जब मैं सिस्टम का परीक्षण करता हूँ। टिफ़र्ड रहें। फ़रवरी 2017 आय बाइनरी IQ मार्च 12 जॉन केन। बाइनरी आईक्यू 1 स्ट्रेटेजी सिग्नल मार्च 11 को जॉन केन द्वारा। रीयल की समीक्षा करें तेरा ऐप मार्च 20 को जॉन केन द्वारा। त्वरित अपडेट सेंट पैट्रिक दिवस 17 मार्च को जॉन केन द्वारा। बाइनरी विकल्प का चयन करना एक जीवन लंबे समय का शौक मेरे लिए कैरियर बन गया है अब मेरा समुदाय को ईमानदारी रखने पर ध्यान केंद्रित करना मैं द्विआधारी विकल्प सॉफ्टवेयर का एक शौकीन उपयोगकर्ता हूं इसलिए मैं समझता हूं कि कैसे निदान और बहुमूल्य अंतर्दृष्टि प्रदान करता है इंटरनेट पर कई बेईमानीपूर्ण द्विआधारी उत्पाद डेवलपर्स हैं, मैंने इसे आपको दिशा देने की दिशा में इंगित किया है । हमारी नई रिलीज़ बाइनरी टुडे पॉडकास्ट अब उपलब्ध है, यहां नवीनतम एपिसोड देखें। सर्वश्रेष्ठ बाइनरी विकल्प सिग्नल और सॉफ़्टवेयर। इस पेज पर आप रेट किए गए सर्वश्रेष्ठ बाइनरी ऑप्शन सिग्नल और सॉफ़्टवेयर प्रोग्राम्स को ढूंढ सकेंगे I समीक्षा के लिंक प्रदान करेंगे, साइटों और बाइनरी के पाठकों के लिए आज योगदान कर सकते हैं मैं हमेशा इस पृष्ठ पर अधिक जानकारी जोड़ रहा हूं इसलिए कृपया सभी नवीनतम विवरणों को जांचने के लिए समय-समय पर वापस आइए। स्थापित बाइनरी विकल्प सिग्नल और सॉफ़्टवेयर। यहाँ हम वास्तव में छाप देख सकते हैं कि स्थापित बाइनरी विकल्प रणनीतियों और तरीकों के बाजार पर चल रहा है इस तालिका में आप देखेंगे कि द्विआधारी पाठकों का मानना ​​है कि सबसे अच्छा सिस्टम क्या है और उनके पास दर तदनुसार उन्हें तदनुसार सितारों पर क्लिक करें यदि आपके पास इन बाइनरी विकल्प उत्पादों के साथ कोई अनुभव है। सभी रेटिंग मार्च 20, 2017 को अपडेट किए गए हैं। चूंकि हम एक लंबे समय से यह कर रहे हैं हमने सैकड़ों प्रणालियों की समीक्षा की है और हम 1000 अंक के करीब आ रहे हैं, इसके साथ ही कहा जा रहा है कि हमारे पास सभी पुरानी प्रणालियों के साथ टेबल भी उपलब्ध हैं। नए बाइनरी विकल्प सिग्नल और सॉफ़्टवेयर। यहां आपको मेरी कुछ नवीनतम समीक्षा मिलेगी और उम्मीद है कि कुछ अपडेट और बायनरी विकल्प रणनीतियां जो मैं अपडेट करता हूं इस वेबसाइट पर नियमित रूप से और उस कर्तव्य का हिस्सा हमारे लिए लाभकारी नई प्रणालियों के बारे में जानकारी प्रदान कर रहा है। निचले रेटेड सूची में कई सिस्टम अनप्रोइड और अनचेस्टर हैं इसलिए इसे ध्यान में रखा जाना चाहिए सुनिश्चित करें कि यदि आप नई द्विआधारी विकल्प सूची में सिस्टम जिसे आप समझते हैं कि जोखिम का स्तर बहुत अधिक है क्योंकि ग्राहक की समीक्षाओं की मात्रा कम है। द्विआधारी प्रकार की व्याख्या। इस प्रकार के द्विआधारी विकल्प उत्पाद आपको प्रदान करेगा सॉफ्टवेयर से मदद से उत्पन्न ith सिग्नल ये अक्सर सिस्टम होते हैं जो मेटा-ट्रेडर चार का उपयोग कर संकेतक और विशेषज्ञ सलाहकारों का उपयोग बाजार को देखने के लिए और ट्रेडिंग अवसरों को लेने के लिए करते हैं इनमें से अधिकांश सॉफ़्टवेयर आपके ईमेल को सिग्नल भेजने के विकल्प भी प्रदान करते हैं। अच्छी तरह से। इस प्रकार के द्विआधारी विकल्प उत्पाद आम तौर पर सॉफ़्टवेयर दृष्टिकोण से सरल होते हैं आप किसी सदस्य क्षेत्र में या आपके ईमेल इनबॉक्स में ईमेल प्राप्त करेंगे ईमेल में आपको संकेत मिलेगा जो आपको बताएंगे कि कॉल करना या कॉल करना चाहिए। ऑटो ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर इस प्रकार के द्विआधारी विकल्प उत्पाद में मेरे पास एक बड़ी समस्या है, जिसमें ऑटो ट्रेडिंग बाइनरी विकल्प के साथ समस्या यह है कि बाइनरी विकल्प स्वतंत्र प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल नहीं करते इसका मतलब यह है कि ऑटो ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर ब्रोकरों पर ज्यादा नियंत्रण देता है और कोई रास्ता नहीं है दलाल अनुमति देगा और ऑटो ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर अपने पैसे लेने के लिए द्विआधारी विकल्प दलाल जब मेटा-ट्रेडर चार जैसे स्वतंत्र ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग शुरू करते हैं तो आपको कोई भी नहीं खरीदना चाहिए प्रयुक्त द्विआधारी प्रणाली। इस तरह के द्विआधारी विकल्प उत्पाद समझाने के लिए बहुत आसान है इन सिस्टम के डेवलपर्स आपको द्विआधारी विकल्पों पर शिक्षित करेंगे और आम तौर पर रणनीतियों और विधियों के साथ-साथ सॉफ़्टवेयर सहित भी आपको प्रदान करेंगे। समय में यह बात यह है कि कीमत अक्सर बहुत अधिक खड़ी होती है इन प्रकार के बाइनरी विकल्प उत्पादों में बहुत अधिक मूल्य हो सकता है लेकिन वे हमेशा भुगतान नहीं करते हैं और उच्च मूल्य के बिंदु पर आप जो जोखिम लेते हैं वह एक deterring factor हो सकता है। वर्णन किया गया। बहुत ही आत्मविवेकपूर्ण, यह वह श्रेणी है जो उत्पाद का नाम प्रदान करती है और द्विआधारी विकल्प सॉफ्टवेयर या सिग्नल सेवा की समीक्षा के लिए लिंक करती है। रेटिंग बाइनरी आज के पाठकों द्वारा दी जाती है वे 1-5 सितारे से पैमाने पर वोट कर सकते हैं अनिवार्य रूप से इसका मतलब है कि यदि कोई सेवा 1-2 रेंज में रेंज में कहीं भी है तो इसे से दूर रहना सबसे अच्छा है 4 रेंज में कुछ भी तुरंत हमारे शीर्ष रेटेड श्रेणी में रखा जाता है एक वोट सरल बनाने के लिए तारों पर क्लिक करें.मैं इस पर बहुत अधिक विस्तार में गया, यह उत्पाद का प्रकार है कि यह द्विआधारी विकल्प सिग्नल सेवा, सॉफ्टवेयर, शिक्षा कार्यक्रम, लाइव ट्रेडिंग रूम आदि है। यह श्रेणी बताती है कि उत्पाद क्या है या नहीं नेविगेट करना, स्थापित करना और उपयोग करना आसान है। यहां कई रैंकिंग एक विशिष्ट प्रकार की सेवा के साथ पिछले अनुभव के आधार पर उचित हैं। मूल्य ज्यादातर मामलों में काफी आसान है, मो खड़ा है जिसका मतलब है कि आपको सदस्यता आधार पर भुगतान करना होगा बाइनरी ऑप्शन मार्केट में भी कई सिस्टम हैं जो मुफ्त सॉफ्टवेयर के रूप में समझाए जाते हैं इन सिस्टमों को 200-300 के बीच कहीं भी जमा करने की आवश्यकता होती है और आमतौर पर बाइनरी टुडे समुदाय द्वारा अव्यवस्थित और अविश्वसनीय होते हैं और प्रायः द्विआधारी विकल्प सॉफ्टवेयर घोटाले के रूप में देखा जाता है। फरवरी 2017 आय बाइनरी IQ मार्च 12 द्वारा जॉन केन। बाइनरी आईक्यू 1 रणनीति सिग्नल जॉन केन द्वारा 11 मार्च। रीयल की समीक्षा जॉन केन द्वारा 20 अप्रैल की समीक्षा करें। त्वरित अपडेट सेंट पैट्रिक दिवस 17 मार्च जॉन का द्वारा ne. Trading बाइनरी विकल्प एक जीवन लंबे शौक मेरे लिए कैरियर बना दिया है अब मेरा ध्यान समुदाय को ईमानदारी से रखने पर है मैं द्विआधारी विकल्प सॉफ्टवेयर का एक शौकीन उपयोगकर्ता हूँ ताकि मैं कैसे निदान और मूल्यवान अंतर्दृष्टि प्रदान कर सकता हूँ कई निराशाजनक बाइनरी उत्पाद डेवलपर्स इंटरनेट, मैंने आपको अपनी दिशा में जीतने की दिशा में इंगित किया है। हमारे नए रिलीज़ किए गए बाइनरी टुडे पॉडकास्ट अब उपलब्ध हैं, यहां नवीनतम एपिसोड देखें.धन्यशाली जानवरों, फॉरेक्स और बाइनरी विकल्पों को कैसे व्यापार करना सीखें। हम पर स्वागत है यहां आप को सिखाने के लिए, असली जानवरों की तरह व्यापार कैसे करें हमारे बारे में बाजार के बारे में सबकुछ जानें और या तो अगला व्यावसायिक द्विआधारी व्यापारी या विदेशी मुद्रा व्यापारी बनें हम व्यापारिक दुनिया में कुल शुरुआती लोगों के लिए भी सब कुछ सरल रखने पर ध्यान केंद्रित करें हमारा लक्ष्य है आपको अत्यंत विश्वसनीय और भरोसेमंद जानकारी प्रदान करें जो कि व्यापार के बारे में मौजूद हैं और हम अपने स्वयं के अनुभव से जानते हैं इस प्रथम पृष्ठ पर, आप चुनते हैं कि आप विदेशी मुद्रा में प्रवेश करना चाहते हैं या नहीं रडिंग वर्ल्ड या बाइनरी ऑप्शंस वर्ल्ड दोनों प्रकार के ऑनलाइन ट्रेडिंग में उतार-चढ़ाव हो, पसंद तुम्हारा है अगर कुछ भी आपको अस्पष्ट नहीं है, तो हम आपकी मदद करने में प्रसन्न होंगे, इसलिए कृपया किसी भी लेख के बाद एक टिप्पणी लिखें। अब हम विदेशी मुद्रा और द्विआधारी विकल्प बहुत जल्दी। बाइनरी विकल्प बाइनरी विकल्प के सिद्धांत किसी के लिए समझने में बहुत आसान है आप, जैसा कि एक व्यापारी को तय करना है, चाहे अंतर्निहित परिसंपत्तियों की कीमत बढ़ेगी, या नीचे की जा रही परिसंपत्तियों के रूप में आप उदाहरण के लिए कल्पना कर सकते हैं स्टॉक, ऐप्पल, माइक्रोसॉफ्ट, गूगल, कमोडिटीज सोना, रजत, तांबे, मुद्रा जोड़े या इंडेक्शंस आम तौर पर, अब से चुनने के लिए लगभग 200 संपत्तियां हैं, अगर आप किसी कारण से सोचते हैं कि सोने की कीमत अब से कम समय में होगी , तो आप एक व्यापार करते हैं यदि आपकी भविष्यवाणी सही होगी तो आप पैसे कमा सकते हैं, विपरीत मामले में आप जो पैसा अपने व्यापार में निवेश करते हैं वह खो देते हैं। पढ़ने में रखें। विदेशी मुद्रा व्यापार जब हम कहते हैं कि हम विदेशी मुद्रा व्यापार करते हैं, तो हम आम तौर पर सीएफडी व्यापार का भी अर्थ होता है प्रकार का व्यापार थोड़ा समझना मुश्किल है, लेकिन हमारे मार्गदर्शन के साथ, आप इसे निश्चित रूप से बहुत जल्दी समझेंगे विदेशी मुद्रा व्यापार में हम ज्यादातर मुद्रा जोड़े ही व्यापार करते हैं और ऐसा करने में, हम लाभ उठाने का उपयोग करते हैं और इसका क्या मतलब है इसका मतलब है कि हम ज्यादा व्यापार करते हैं उदाहरण के लिए, आप लीवरेज के साथ मुद्रा जोड़े यूरो अमरीकी डालर पर 100 मार्जिन का निवेश करते हैं 50 50 यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप अपनी खुद की पूंजी के साथ ही व्यापार नहीं करते हैं, बल्कि उस दलाल के साथ भी जो आपको दलाता है इस मामले में, लीवरेज 1 50 था, इसलिए आप बाइनरी विकल्पों के विपरीत 5000 के साथ व्यापार करते हैं, व्यापारी को यह नहीं पता कि वह कितना भी जीत सकता है या 100 से अधिक के व्यापार से वह कितना खो सकता है, वह उदाहरण के लिए 300 या अधिक कमा सकते हैं, लेकिन वह वह भी उस से भी कम कमा सकता है, या वह इस विशेष व्यापार में निवेश की तुलना में अधिक पैसा भी खो सकता है, अगर उसने स्टॉप-लॉस की स्थापना नहीं की तो पढ़ना जारी रखें। 2013 से 15 000 000 खातों में, लाखों व्यापारियों में शामिल हों और शुरू करें व्यापार के साथ। Facebook पर हमें का पालन करें। जोखिम खुलासा। टी पर सभी जानकारी उनकी वेबसाइट लेखकों के एक व्यक्तिपरक दृष्टिकोण का प्रतिनिधित्व करती है और वे सख्ती से केवल सूचनात्मक हैं हम निवेश सलाह नहीं देते वेबसाइट के ऑपरेटर या लेखों के लेखकों को उस जानकारी की सटीकता और समयावधि के लिए कोई ज़िम्मेदारियां नहीं हैं जो इस पर उपलब्ध कराई गई हैं वेबसाइट वे किसी भी फैसले के लिए भी ज़िम्मेदार नहीं हैं जो आगंतुक हमारी वेबसाइट पर प्रकाशित किसी भी लेख को पढ़ने के बाद कर सकते हैं जब आप निवेश उपकरण खरीदते हैं या बेचते हैं तो आप हानि के एक उच्च जोखिम के संपर्क में होते हैं आप किसी भी तरीके से इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए , आप हमारे अस्वीकरण पृष्ठ को पढ़ने के लिए बाध्य हैं।

No comments:

Post a Comment