Sunday 18 March 2018

मुंबई हवाई अड्डे - विदेशी मुद्रा - दरों


मुंबई हवाई अड्डे पर विदेशी मुद्रा रूपांतरण सुविधाएं। मुंबई हवाईअड्डा के पास घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय टर्मिनल कंपनियों में 15 विदेशी मुद्रा काउंटर हैं जिनमें फेरोजे फ्रमरोज़, सेंट्रम, वीजमेन, वीकेसी विदेशी मुद्रा, थॉमस कुक, ट्रैवेक्स, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया और सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया शामिल हैं। विदेशी मुद्रा सेवाएं यहां समझें कि ये काउंटर कहां स्थित हैं और जब यात्रियों को स्थानीय या अंतरराष्ट्रीय मुद्राओं की यात्रा करने की जरूरत होती है। मुंबई हवाईअड्डा फॉरेक्स सेवाओं। घरेलू हवाईअड्डे परफोर्मेंट काउंटर। घरेलू टर्मिनलों में 1 ए, 1 बी और 1 सी कुल 6 काउंटर विनिमय सुविधा प्रदान करता है, और नीचे एयरलाइन पर फॉरेक्स कंपनी का नाम और स्थान है। टर्मिनल 1 ए कुल 2 काउंटर प्रस्थान टर्मिनल 1 बी में फेरोज़ फ्रैमोज़ द्वारा और सेंट्रम में आगमन टर्मिनल 1 बी कुल 3 काउंटर 2 द्वारा सेंट्रम और 1 फेरोज़ फ्रैरोजेज़ द्वारा प्रस्थान और आगमन टर्मिनल 1 सी कुल 1 काउंटर द्वारा अंतरराष्ट्रीय टर्मिनल पर प्रस्थान विभागों में रीजोलोज़र। अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उनके 2 काउंटर प्रस्थान पर हैं, 3 मेज़ानिन में ई फ्लोर और आगमन पर 4, कुल 9 विदेशी मुद्रा सेवा काउंटर्स के साथ विवरण हैं। आगमन पर उनके सेंट्रल स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, थॉमस कुक और ट्रैवेक्स कंपनियां ऐसी मुद्रा की सुविधा के लिए डिपार्टमेंट पर हैं उनके पास वीकेसी विदेशी मुद्रा गेट सी और थॉमस कुक पर है गेट डी एट मेझेनाइन फ्लोर गेट 7 में सेंट्रम और ट्रेवेक्स, गेट 6 में थॉमस कुक और गेट 10 और 14 सेंट्रम में हैं। आप अन्य मुद्रा एक्सचेंजर्स और मुंबई की सभी विदेशी मुद्रा कंपनियों की सूची में जान सकते हैं, जो मदद कर सकते हैं आप मुद्रा विनिमय के साथ सीएसएए पार्किंग और लाउंज की सुविधा के बारे में और जानें। इस लेख को देखें 37544 समय। फेसबुक पर शेयर करें। मुद्रा विनिमय मुंबई हवाई अड्डे पर। टोरंटो 10 फोरम पोस्ट। आप प्रीपेड टैक्सी सर्विस से जगह पर पैसे का आदान-प्रदान करते हैं। वे 3 commisson चार्ज होगा वास्तव में जब मैं अपने पैसे का आदान प्रदान करने के लिए गया था क्योंकि मुझे लगता है कि मुझे एक्सचेंज काउंटर के पास आ रहा है, वे सभी उठ गए और मुझे फोन करना शुरू कर दिया, जिसे मैंने पहले कभी नहीं समझा, केवल एहसास करने के लिए कि मैं कब प्रीपेड टैक्सी की लाइन में है कि वे सभी अलग-अलग बैंकों के आदान-प्रदान हैं और इसलिए प्रतियोगिता। जब मैं कोलाबा में लीओपॉल्ड कैफे में था, मैंने वहां गार्ड को एक्सचेंज जगह के बारे में पूछा और उसने मुझे एक विक्रेता के सामने बताया, जो कि एंटीनाक्स बेचता है दरवाजा है और मुझे हवाई अड्डे की तुलना में उनके पास बहुत अच्छी दर मिली है.प्रो 05, 2011, 11 बजे 13 बजे। लंदन, यूनाइटेड किंगडम 1 फोरम पोस्ट। हाई, मैं 11 वीं अप्रैल 2011 को लंदन से मुंबई तक आ रहा हूं। पता है कि मुझे मुद्रा का पैसा कहाँ जाना चाहिए। जो सबसे अच्छा है.मैं स्टेट बैंक ऑफ इंडिया या थॉमस कुक या अन्य एजेंसी के लिए जाना चाहता हूं। अगर मैं जीबीपी तरल नकदी ले रहा हूँ तो वे कोई भी एक्सचेंज चार्ज लेंगे। या मुझे हिथ्रो हवाई अड्डे से अपना पैसा कन्वर्ट करना चाहिए। 09 नवंबर 2011 को संपादित किया गया, 2 25 पूर्वाह्न। पनवेल, महाराष्ट्र, भारत 1 फोरम पोस्ट। कोई भी मुझे मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे में मुद्रा रूपांतरण की प्रक्रिया बता सकता है मैं दौरे के लिए दुबई जा रहा हूं मैं अपने भारतीय मुद्रा को दिरहम में बदलना चाहता हूं क्या वे करन के लिए कोई कमीशन लेते हैं? साइ एक्सचेंज. नॉवेल 09, 2011, 3 07 एएम। मुंबई बंबई, भारत 5,504 फोरम पोस्ट। हवाई अड्डे पर बहुत सारी मुद्राओं का आदान प्रदान करने के लिए एक महान विचार नहीं है बस करीब 1000-1500 के आसपास का आदान-प्रदान करें, क्योंकि आपको दर पर अच्छा दर नहीं मिलेगा हवाई अड्डे आप बाकी दुबई शहर में विनिमय कर सकते हैं। मुंबई के मुंबई हवाई अड्डे - मुंबई बॉम्बे फोरम। विदेशी मुद्रा खरीदने या बेचिए या भारत से धन हस्तांतरण भेजें। और यह वही है जो वे कहते हैं। मेरी पहली पुस्तक आदेश वेबसाइट के अनुकूल है और लाइव मार्केट से जुड़ा होने से आपको एक्सचेंज दर की स्पष्ट तस्वीर मिलती है, मैं सिर्फ 1 घंटे में मेरा विदेशी मुद्रा कार्ड मिला था और दिन के अंत में भी इसे सक्रिय कर दिया गया था। फिर से निकट भविष्य में। वैभव जगदीश, मैसूर। मैंने बुकमेनेफ़ोर्ड बुक से सिंगापुर डॉलर खरीदा मायो फ़ॉरेक्स ने मेरी क्वेरी के लिए अच्छी प्रतिक्रिया दी और बिना किसी कठिनाई के समय में आदेश दिया प्रयासों की सराहना करते हुए शुक्रिया.मरुथी वेंकटेश, कोयंबटूर। यह कई बार में से एक है मैं ने BookMyForex के जरिए ऑनलाइन विदेशी मुद्रा खरीदा है, बुकमॉफोरेक्स द्वारा दिखाए गए ग्राहक समर्थन और व्यावसायिकता बाकी उद्योगों के लिए एक बेंचमार्क है, सर्वश्रेष्ठ किस्मत वाले किसी को भी सुझाएगा। पंकक वर्मा, दिल्ली। यह विदेशी मुद्रा कार्ड खरीदने के लिए बुकमेन्फोक्स के साथ शानदार अनुभव था, मुद्रा नोट्स और भी यात्रा बीमा आप यह सुनिश्चित करने के लिए अच्छी तरह से प्रक्रियाएं निर्धारित करते हैं कि पूरे लेनदेन सर्वोत्तम दरों पर कुछ घंटों के भीतर किया जाता है आपका डिलीवरी का समय सबसे अच्छा था, मैंने अपनी महान सेवा के लिए कभी कुंडों को देखा था। बंगलुरू के विद्यालय बाबा वल्लमकोण्डा। , मेरे लिए एक विश्वसनीय कंपनी चुनने के लिए टाइम फीस, सर्वोत्तम मुद्रा विनिमय दरों और उच्च अनुशंसित सुविधा पर बुकमॉइफोर्स को स्थानांतरित करने के लिए मेरे लिए महत्वपूर्ण था। अभिविनव वशिष्ठ, गुड़गांव। मैं एक नियमित ग्राहक है BookMyForex कर्मचारी जल्दी है और शीघ्रता से और लंदन में मेरे बेटे को हमेशा 24 घंटे के भीतर अपने धन प्राप्त होता है, इसलिए मैं किसी भी प्रकार की मुद्रा विनिमय आवश्यकता के लिए बुकमेन्फोक्स की सिफारिश करता हूं। ula शर्मा, दिल्ली। मेरे हाल के जीबीपी हस्तांतरण पर सेवा बिल्कुल शानदार से कम नहीं थी अगर मुझे कभी ऐसे किसी भी व्यक्ति की जरूरत पड़ती है जो मुझे इस तरह की सेवाओं की ज़रूरत है तो मैं उन्हें बुकमेक्सफोर्ड के बारे में बताना सुनिश्चित करूँगा आप लोग केवल सबसे अच्छे हैं। BookMyForex Advantage. Book Forex लाइव दरों पर कोई दैनिक दर नहीं बनाए गए हैं। सटीक इंटर बैंक मिड-मार्केट दर पर विदेशी मुद्रा कार्ड खरीदें। 3 दिनों के लिए वर्तमान दर में लॉग-इन करें। राइट सचेतक - जब दरें आपके इच्छित स्तर तक पहुंचें तो अधिसूचित करें। विश्वसनीय और प्रतिष्ठित चैनल भागीदारों। सत्यापित आरबीआई अधिकृत बैंक और विदेशी मुद्रा कंपनियां। पूर्व निर्धारित विक्रेता एसएलएएस के साथ स्ट्रीमलाइन ऑर्डर प्रोसेसिंग। नियमित स्थिति अपडेट और लाइव ऑर्डर ट्रैकिंग। बैंक फॉरेक्स कंपनियों में 2 5-6 6 सेव करें। सेव 3 5-6 इंट ओवर एल क्रेडिट डेबिट कार्ड। हवाई अड्डा एक्सचेंज काउंटर पर 6 5 - 13 सहेजें। सैकड़ों बैंकों और विदेशी मुद्रा कंपनियों के मुकाबले आपके आस-पास की सबसे अच्छी दरों को प्राप्त करें.वहीं छूट वाले दरों पर जाएं। एक कूपन कोड प्राप्त करें जो आपको छूट दरों या प्रीमियम दरों जब आप विदेशी मुद्रा सभी वाई बेचते हैं हमें क्या करना है हमें अपने सामाजिक चक्र के साथ साझा करना है और हम आपको एक कूपन कोड देंगे, जब आप ऑर्डर की बुकिंग ऑनलाइन पूरी करते हैं तो आप ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं, ऑर्डर की राशि के आधार पर आपकी ऑर्डर राशि बड़ी होती है, छूट अधिक होती है। आगे बढ़ो और साझा करें अपने दोस्तों के साथ Bookmyforex

No comments:

Post a Comment